न्यू बेवसाइट : ☛

Teri Laal Chunariya : पवन सिंह और सनी लियोन के म्यूजिकल एक्स्ट्रावेगेंज़ा ने बनाए नए रिकॉर्ड

परिचय:

सीमाओं से परे एक संगीत समारोह में, भोजपुरी सिनेमा के पावरहाउस पवन सिंह और बॉलीवुड की ‘बेबी डॉल’ सनी लियोन ने सनसनी मचा दी है। 5 जनवरी 2024 को पवन सिंह के जन्मदिन पर रिलीज हुए उनके नए गाने ‘तेरी लाल चुनरिया’ ने न सिर्फ लोगों का दिल मोह लिया है बल्कि यूट्यूब पर नया रिकॉर्ड भी बना लिया है

Credit: DRJ Records

रिकॉर्ड तोड़ने वाली रिलीज़:

यूट्यूब पर ‘डियरज रिकॉर्ड्स’ चैनल पर रिलीज़ किए गए इस ट्रैक ने केवल 16 घंटों के भीतर 2 मिलियन व्यूज हासिल करके एक अभूतपूर्व उपलब्धि हासिल की। इस धमाकेदार सहयोग की प्रत्याशा तब स्पष्ट हुई जब पवन सिंह ने सनी लियोन के साथ अपने नए गाने की घोषणा की। टीज़र ने ही प्रशंसकों के बीच उत्साह जगा दिया, और पूरी रिलीज़ प्रचार के अनुरूप रही।

व्यापक ऑनलाइन सहभागिता:

इस नए गाने को लेकर उत्साह सिर्फ व्यूज से कहीं ज्यादा है। यूट्यूब पर 300,000 से अधिक लाइक्स के साथ, ‘तेरी लाल चुनरिया’ न केवल प्रभावशाली व्यूज बटोर रहा है, बल्कि प्रशंसकों से जबरदस्त सराहना भी प्राप्त कर रहा है।

पवन सिंह की बर्थडे पार्टी:

5 जनवरी को अपना 38वां जन्मदिन मनाते हुए, पवन सिंह ने न केवल भोजपुरी सिनेमा में गायक से अभिनेता के रूप में अपनी पहचान बनाई है, बल्कि उद्योग को नई ऊंचाइयों पर भी पहुंचाया है। इस नए गाने का स्वागत उनकी लोकप्रियता को और पुख्ता करता है

गीत और दृश्य तमाशा:

रश्मि विराज द्वारा लिखे गए गीत शक्ति और जुनून से गूंजते हैं। भव्य स्तर पर तैयार किए गए इस म्यूजिक वीडियो में सनी लियोन सफेद पोशाक में लाल चुनरी के साथ नजर आएंगी, उनके साथ पवन सिंह भी सफेद पोशाक में नजर आएंगे। दृश्य तमाशा पहले से ही मंत्रमुग्ध कर देने वाले गीत में आकर्षण की एक अतिरिक्त परत जोड़ता है।

सहयोगात्मक प्रयास:

‘तेरी लाल चुनरिया’ गाना एक सहयोगात्मक प्रयास है, जिसमें ज्योतिका टांगरी ने अपनी आवाज दी है। जावेद और मोहसिन द्वारा निर्देशित, संगीत वीडियो पवन सिंह और सनी लियोन के बीच की केमिस्ट्री और ऊर्जा को दर्शाता है।

निष्कर्ष:

चूंकि यह संगीतमय उत्कृष्ट कृति रिकॉर्ड तोड़ रही है और दुनिया भर में प्रशंसकों के दिलों पर कब्जा कर रही है, पवन सिंह और सनी लियोन के बीच सहयोग भोजपुरी और बॉलीवुड स्वादों के चुंबकीय संलयन के प्रमाण के रूप में खड़ा है। ‘तेरी लाल चुनरिया’ न केवल उनके संबंधित करियर में एक मील का पत्थर है, बल्कि भारतीय संगीत के लगातार विकसित हो रहे परिदृश्य में एक जीवंत अध्याय भी जोड़ता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

न्यू बेवसाइट : ☛
Scroll to Top